Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अस्पताल परिसर में यातायात मुक्त वातावरण बनाने के लिए की गयी पहल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। अस्पताल अधिकारियों द्वारा मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल परिसर में यातायात मुक्त वातावरण बनाने के लिए विशेष कदम उठाए गए है। अधिकारियों ने मेडिकल कॉलेज के परिसर में अवांछित टोटो सहित विभिन्न प्रकार के वाहनों के प्रवेश पर एक आभासी प्रतिबंध लगा दिया है।
मेडिकल कॉलेज के अधिकारियों ने एक अधिसूचना जारी कर कहा है कि “प्रवेश परमिट केवल किसी भी वाहन और टोटो में मरीजों को लाने के लिए जारी किया गया है। यह निर्देश शुक्रवार से प्रभावी है।” नतीजतन, मेडिकल कॉलेज परिसर के दो मुख्य द्वारों पर सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं।
उल्लेखनीय है कि मालदा मेडिकल कॉलेज परिसर में टोटो सहित विभिन्न प्रकार के वाहनों की अवांछित पार्किंग के कारण जाम लगा था। ऐसे में मरीज के परिजनों को एंबुलेंस या अन्य वाहनों से मरीज को लाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। मेडिकल कॉलेज परिसर में जाम की समस्या न रहे इसके लिए संबंधित अधिकारियों ने यह आवश्यक पहल की है। मेडिकल कॉलेज में दो गेट हैं। पुराने मुर्दाघर के सामने एक गेट है। दूसरा मेडिकल कॉलेज से सटे काली मंदिर के सामने है। इन दोनों गेटों के सामने अन्य वाहन पार्किंग की सुविधा है। किसी भी वाहन को मेडिकल कॉलेज में अवांछित तरीके से प्रवेश करने से रोकने के लिए दो गेटों के सामने सुरक्षा गार्ड तैनात किए गए हैं।
मालदा मेडिकल कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल डॉ. पुरंजय साहा ने शुक्रवार से ट्रैफिक जाम की स्थिति को संभालने के लिए विशेष निर्देश जारी किए हैं। गाइडलाइंस भी जारी करते हुए कहा गया है कि “मरीजों को लेकर कोई भी वाहन मेडिकल कॉलेज परिसर में प्रवेश कर सकता है। मेडिकल कॉलेज के सुरक्षा गार्ड मरीजों के साथ मेडिकल कॉलेज में प्रवेश करने वाले छोटे या अन्य वाहनों के नंबर और समय को नोट कर कब्जे में ले रहे हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.