Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आखिर क्यों प्रियंका चोपड़ा को सेरोगेसी से बनना पड़ा मां ? 40 साल की एक्ट्रेस ने खुद कर दिया खुलासा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। 40 साल की प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ग्लैमर मैगजीन ब्रिटिश वोग के लिए फोटोशूट कराया। वे इस मैगजीन के लिए शूट कराने वाली पहली इंडियन सेलेब्रिटी बन गई हैं। इस फोटोशूट में उनकी और निक जोनस की एक साल की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस भी दिखाई दे रही है।
खुद प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट की झलक साझा की है, जिसमें देखा जा सकता है कि मां और बेटी ने एक ही रंग की ड्रेस पहनी हुई है। प्रियंका इस तस्वीर में लेटी हुई हैं और मालती उनकी तरफ मुंह करके बैठी हुई है। प्रियंका ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, “हमारे एक साथ फोटोशूट में से एक और।” प्रियंका ने कैप्शन में यह भी बताया है कि यह फोटोशूट मैगजीन के फ़रवरी अंक के लिए हुआ है।
प्रियंका ने मैगजीन को एक इंटरव्यू भी दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर उन्हें मां बनने के लिए लिए सेरोगेसी का रास्ता क्यों चुनना पड़ा। वे कह रही हैं, “मुझे मेडिकल कॉम्प्लिकेशंस थे। यह जरूरी कदम था और मैं आभारी हूं कि मैं उस पॉजिशन में थी कि यह कर सकी।” बकौल प्रियंका, “हमारी सेरोगेट मदर काफी उदार, काइंड, लवली और फनी थी। उसने छह महीने तक हमारे लिए इस तोहफे को संभालर रखा। आप मुझे नहीं जानते। आपको नहीं पता कि मैं किस दौर से गुजरी हूं।इसलिए मैं अपनी या मेरी बेटी की मेडिकल हिस्ट्री नहीं बताना चाहती।”
प्रियंका ने इसी बातचीत में बेटी के जन्म से जुड़ी बातें भी शेयर की। उन्होंने कहा, “जब वह (मालती) आई, तब मैं ऑपरेशन रूम में थी। वह बेहद छोटी सी थी, मेरे हाथ से भी छोटी।”
प्रियंका कहती हैं, “मैंने देखा कि कि इंटेंसिव केयर नर्सें क्या करती हैं। वे भगवान का काम करती हैं। जब उसे इंटुबैट किया, तब निक और मैं वहीं खड़े थे।मुझे नहीं पता कि उस छोटे से शरीर में उन्हें इंटुबैट करने के लिए जो चाहिए था, वह कैसे मिला।”
प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की और इसके लगभग तीन साल बाद जनवरी 2022 में उनकी बेटी मालती मैरी का जन्म हुआ, जो कि प्री-मैच्योर बेबी है, जो तय समय से लगभग तीन महीने पहले ही दुनिया में आ गई।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.