Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आपको 1960 में ले जाएगी रणवीर सिंह की सर्कस, फिल्म में दिखेगा सितारों का तांता, देखे टीजर

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

रणवीर सिंह अपने एंटरटेनमेंट और धांसू एनर्सी के लिए बॉलीवुड में जाने जाते हैं और अब वह साल 2022 की सबसे एंटरटेनिंग फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम ‘सर्कस’ है। फिल्म से जुड़ी अब तक कुछ तस्वीरें ही सामने आई थीं लेकिन अब ‘सर्कस’ की पहली झलक दर्शकों के बीच आ गई है। मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया है, जो काफी मजेदार है और काफी अलग भी है। अलग इसलिए, क्योंकि आज तक किसी भी फिल्म का टीजर में इस तरह की चीजें नहीं देखने को मिली हैं।
टीजर महज 50 सेकंड का है, जिसमें वो तमाम सितारे नजर आ रहे हैं, जो फिल्म में अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लेंगे और कॉमिक टाइमिंग से सबको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देंगे। इस टीजर में न फिल्म की कहानी के बारे में कुछ बताया गया है और ना ही फिल्म से जुड़ा कोई सीन दिखाया गया है। लेकिन कलाकारों ने मिलकर एक चीज जरूर बताई है कि यह फिल्म अपने दर्शकों को साल 1960 में ले जाएगी, जब जिंदगी आज की तरह भाग दौड़ भरी नहीं होती थी बल्कि सिंपल होती है।
इस टीजर में देखा जा सकता है कि सभी कलाकार एक एक डायलॉग बोलते हैं, जिसमें दादा दादी की कहानियों से लेकर बच्चों के सवाल तक शामिल हैं। वहीं, आखिर में रणवीर सिंह फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट के बारे में बताते हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर 2 दिसंबर को रिलीज हो रहा है। हालांकि, कुछ फैंस को मेकर्स का यह नया एक्सपेरिमेंट पसंद आया है तो कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर इस तरह के टीजर को बकवास भी बताया है।
बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है और यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘सर्कस’ में रणवीर सिंह का डबल रोल है। साथ में जैकलीन, पूजा हेगड़े और वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इनके अलावा, फिल्म में राजपाल यादव और जॉनी लीवर भी दिखाई देंगे। सबसे मजेदार बात यह है कि मूवी में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन कैमियो रोल में दिखेंगे। सर्कस 1982 में आई फिल्म अंगूर पर बेस्ड हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.