Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आयुष्मान खुराना की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी, एक्शन मोड में धांसू लगे अभिनेता

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म एन एक्शन हीरो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आयुष्मान के फैंस लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच मेकर्स ने फैंस की बेताबी को कम करते हुए फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है। सामने आए फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता एक्शन हीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं। साथ ही वह शानदार अभिनय और दमदार एक्शन मोड में भी दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर देख कहा जा सकता है कि सस्पेंस और थ्रिल से भरी यह फिल्म दर्शकों के लिए काफी रोमांच और मनोरंजन का डबल डोज देने वाली है।
इससे पहले कुछ दिनों पहले ही फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। सामने आए फिल्म के ऑफिशियल पोस्टर में अभिनेता काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे थे। एक्टर हाथ में गन पकड़े एक्शन अवतार में काफी धासूं लग रहे थे। आयुष्मान का इस लुक को देखने के बाद से ही फैंस फिल्म के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं।
फिल्म की बात करें तो आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत स्टारर यह फिल्म दो दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कलर येलो प्रोडक्शन और टी सीरीज के बैनर तले बनी आनंद एल राय, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर द्वारा किया जा रहा है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.