Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

एमएस धोनी के नए लुक ने मचाया तहलका, फैंस को याद आया 18 साल पुराना माही, वीडियो मचा रहा है धूम

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खेलें या न खेलें, लेकिन वह सुर्खियों में रहते हैं. वह कुछ भी करते हैं उनके फैंस उसके दीवाने हो जाते हैं. धोनी ने जब से इंटरनेशनल क्रिकेट पर कदम रखा है उनकी दीवानगी बढ़ती गई है. एक बार फिर धोनी चर्चा में आ गए हैं. इसका कारण उनका लुक है.धोनी अपने लुक में हमेशा बदलाव करते रहते हैं और कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करते हैं. वह जब भी ऐसा करते हैं चर्चा में आ जाते हैं. इस बार भी ऐसा ही है. धोनी अपने लुक के छाए हुए हैं. इस बार उनके बारे में कहा जा रहा है कि वह अपने पुराने अवतार में वापसी कर रहे हैं. वही जिसके लिए उनकी तारीफ पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने की थी.
धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को तो साल 2020 में अलविदा कह चुके हैं. अब वह सिर्फ आईपीएल खेलते हैं. जब से उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट छोड़ा है तब से हर साल ये कहा जाता है कि इस साल उनका आखिरी आईपीएल होगा लेकिन ऐसा होता नहीं हैं. बल्कि वह अपनी कप्तानी से चेन्नई सुपर किंग्स को 2021 और 2023 में विजेता बना चुके हैं. अब धोनी का जो लुक सामने आया है उसे देख लग रहा है कि अगले साल आईपीएल में धोनी का पुराना वाला अंदाज दिखने को मिल सकता है.
लंबे बालों में धोनी
धोनी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धोनी बस में बैठने जा रहे हैं और उन्हें सुरक्षा गार्ड घेरे हुए हैं. इस वीडियो में धोनी के लंबे बाल नजर आ रहे हैं और वह पोनी टेल बांधे हुए हैं. धोनी के इस लुक को देख सभी को उनके उस दौर की याद आ गई जब धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा था. तब धोनी के बाल लंबे थे और एक दम सीधे थे. उनके बालों की तब भी काफी चर्चा होती थी. साल 2005 में जब भारत ने पाकिस्तान का दौरा किया था तब उस समय पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने उन्हें लंबे बालों को न कटाने की सलाह ही थी. धोनी की कप्तानी में जब भारत ने साल 2007 में पहला टी20 वर्ल्ड कप जीता था तब भी उनके लंबे-लबे बाल थे. इसके बाद हालांकि धोनी ने अपने लंबे बाल कटवा लिए थे और तब से वह छोटे ही बाल रख रहे हैं लेकिन अब धोनी दोबारा लंबे बालों वाले लुक में दिखाई दे रहे हैं.
आईपीएल का इंतजार
धोनी के फैंस पूरे साल आईपीएल का इंतजार करते हैं. धोनी सिर्फ आईपीएल खेलते हैं और इसलिए फैंस इसके लिए आंखे बिछाएं बैठे रहते हैं. धोनी को लेकर लोग कितने दीवाने हैं ये बात आईपीएल में साफ नजर आती है. वह जिस स्टेडियम में जाते हैं वहां उनके फैंस की भीड़ होती है चाहे मैदान किसी और टीम का क्यों न हो. अब धोनी के फैंस की बेसब्री और बढ़ गई है. उनको इंतजार है कि क्या धोनी अपने पुराने लुक यानी लंबे बालों में वापसी करते हैं या नहीं.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.