Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कचरे के ढेर में मिले तृणमूल के झंडे : विपक्षी पार्टियों ने उठाये सवाल, कहा- टीएमसी को पार्टी ने नहीं पैसे से प्यार 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। कचरे के ढेर में  काफी संख्या में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के झंडे बिखरे मिलने से पार्टी के भीतर इसे लेकर बवाल मचा हुआ है । माना जा रहा है  पार्टी के कुछ नेता और कार्यकर्ता का पार्टी से मोहभंग हो रहा है। इस तरह की घटना उसी का नतीजा है हैं।
मालदा के चांचल में नेताजी मोड़ से सटे चुरिपट्टी गली के अंदर ऐसी तस्वीर कैमरे में कैद हुई। वहीँ कांग्रेस ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि तृणमूल नेता और कार्यकर्ता व्यापार के उद्देश्य से पार्टी कर रहे हैं न कि पार्टी के प्यार यह समझना मुश्किल है।
गौरतलब है पंचायत चुनाव से पहले चांचल के नेताजी मोड़ के सामने इस तरह कूड़े के ढेर पर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस के झंडे पड़े रहने से लोग सकते में हैं। कचरे में एक-दो नहीं, बल्कि डंडों में लिपटे करीब 15 से 20 झंडे मिले हैं।
चांचल-1 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अंजारुल हक ने व्यंग्य करते हुए कहा कि तृणमूल नेताओं का असली उद्देश्य पैसे कमाना है, उन्हें पार्टी से प्यार नहीं है। दूसरी ओर मालदा जिला तृणमूल महासचिव मोहम्मद समीउल इस्लाम ने कहा कि यह किसने किया जांच के बाद कार्रवाई की जा रही है। हालांकि, कांग्रेस राज्य में नहीं है। वे गलत बयानबाजी कर  सीपीआईएम से गठजोड़ के साथ सत्ता में वापस आने की कोशिश कर रही  है। उनका सपना कभी पूरा नहीं होगा।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.