Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कलयुगी बेटे ने की प्रॉपर्टी के लिए मां के साथ घिनौना बर्ताव

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। इस धरती में मां को भगवान का दर्जा प्राप्त है, लेकिन इसी धरती में कुछ ऐसे लोग भी मौजूद है जो थोड़ी सी लालच के लिए मां और बेटे के रिश्ते को भी भूल जाते हैं। मालदा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें एक कलयुगी बेटा सी थोड़ी सी संपत्ति के लालच में अपनी मां को बेरहमी से पीटा है। कलयुगी बेटे ने अपनी मां को इतनी बेरहमी से मारा है की उसको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है। एक तरफ कलयुगी बेटे का घिनौना कृत्य तो दूसरी तरफ़ माँ का ममतामयी दिल को देखिये, जिन्होने ने अपने बेटे से इतना मार खाने के बाद भी पुलिस में इसकी शिकायत तक नहीं की है, इसलिए तो कहते है माँ तो माँ ही होती है ,
इंग्लिशबाजार थाना क्षेत्र के अमजमतला इलाके में रहने वाले एक बेटे ने शुक्रवार की सुबह संपत्ति अपने नाम पर करने की मांग को लेकर अपनी बूढ़ी मां को डंडे से पीटने से पीटने लगा। अपनी माँ को उसने इतनी बुरी तरह से मरा है कि उसकी हाथ टूट गयी है। घायल वृद्ध महिला को पड़ोसियों ने उसके बेटे के हाथों से छुड़ाकर इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया।
हालांकि घायल महिला ने अभी तक अपने बेटे के खिलाफ संबंधित थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार घायल वृद्ध महिला का नाम निर्मला मंडल (65) है।
आरोप है कि उनका बेटा जीवन मंडल कुछ समय से बुजुर्ग मां पर संपत्ति अपने नाम पर दर्ज कराने का दबाव बना रहा था। शुक्रवार की सुबह उसने अपनी माँ से पांच हजार रुपये की मांग की। लेकिन जब वह पैसे नहीं दे सकी, तो उसने कथित तौर पर अपनी बूढ़ी मां को डंडे से पीटा। इस बीच अपनी दादी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराने के बाद, पोते ने कहा कि उसके पिता अपनी दादी निर्मला मंडल को संपत्ति लिखने की मांग कर रहे थे। आज सुबह उसके पिता ने उससे आवश्यक पांच हजार रुपये नहीं मिलने पर उसकी पिटाई की।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.