Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

कुत्ते के पिंजरे में सोती है ये लड़की, बताया क्यों करती है ऐसा, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। 21 साल की एक लड़की ने खुलासा किया है कि वह कुत्ते के पिंजरे में सोती है. उसने बताया कि उसे अपने क्वीन-साइज बेड पर सोने के बजाय ऐसे सोना अधिक आरामदायक लगता है. उसने पिंजरे को अच्छी तरह सजाया हुआ है. उसमें कंबल और टेडी बियर रखे हैं. अजीगोगरीब हरकत करने वाली इस लड़की का नाम लिया पार्कर है.
द सन की रिपोर्ट के अनुसार, लिया पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (पीटीएसडी) से पीड़ित है. वह रोजमर्रा की जिंदगी के तनाव से बचने और पीटीएसडी बढ़ने पर खुद शांत करने के लिए केनेल यानी कुत्ते का पिंजरे का इस्तेमाल करती है. वह कहती है कि उसे कुत्ते के पिंजरे में लेटने पर बहुत सुकून मिलता है. यह उसकी सबसे ‘आरामदायक पनाहगाह’ है.
लिया बताती है कि वह हर शाम सोने के लिए कुत्ते के पिंजरे के अंदर जाती है. कभी-कभी पूरे दिन इसमें आराम करने का आनंद भी लेती है. अमेरिका की रहने वाली लिया सोशल मीडिया में खासी एक्टिव रहती हैं. उनके द्वारा पोस्ट कई गईं तस्वीरों में केनेल के सामने एक बड़ा बिस्तर भी दिखता है, जिस पर वह बैठती हैं, लेकिन सोने के लिए वह कुत्ते के पिंजरे का ही इस्तेमाल करती हैं.
सोशल मीडिया पर लिया पार्कर के हजारों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. यहां वह नेटिजंस के साथ अपनी लाइफस्टाइल के बारे में खुलकर बात करती हैं. वह उन लोगों के सवालों के जवाब देती हैं, जो जानना चाहते हैं कि यह सब कैसे शुरू हुआ.
3 साल से पिंजरे में सो रही है लिया
लिया ने खुलासा किया कि वह घर के तनाव भरे माहौल में पली-बढ़ी थी और छोटी जगहों जैसे कि अपनी अलमारी के अंदर में आराम तलाशती थी. इसलिए उसने कुत्ते के पिंजरे में रहने का फैसला लिया. वह 18 साल की उम्र से कुत्ते के पिंजरे में सो रही है. जल्द ही इससे छुटकारा पाने का उसका कोई इरादा नहीं है. लिया नियमित रूप से अपने इस पिंजरे वाले बेड के वीडियो शेयर करती रहती हैं.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.