Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

खाली मकान से अवैध आग्नेयास्त्र और कारतूस बरामद, एक गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। चांचल थाने की पुलिस ने मंगलवार देर रात अभियान चलाकर देबीगंज इलाके में स्थित एक खाली पड़े मकान से भारी मात्रा में गोला-बारूद और अवैध हथियारों से बने कुछ उपकरण बरामद किए है। इस घटना में जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने संतोष करमाकर नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।
प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गिरफ्तार व्यक्ति लंबे समय से देबीगंज इलाके में खाली पड़े मकान में अवैध रूप से तमंचा और कारतूस बना रहा था।
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अभियान के दौरान 36 कारतूस, कुछ बंदूक बनाने के उपकरण, एक पाइप गन और दो और बड़े पैमाने के कारतूस बरामद किए गए। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी से पुलिस को पता चला है कि संतोष करमाकर विदेशी बदमाशों की मदद से लंबे समय से अवैध हथियार बनाने में संलिप्त है। बुधवार सुबह मामला सामने आते ही देबीगंज इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने संतोष करमाकर को बुधवार को चंचल महकमा कोर्ट में पेश किया।
पुलिस ने बताया कि गुप्त सूत्र से सूचना मिलने के बाद मंगलवार रात देबीगंज इलाके में संतोष करमाकर के घर पर छापेमारी की गय। उस घर के एक खाली पड़े मकान से अवैध हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए गए। इस बीच, पूछताछ के दौरान गिरफ्तार व्यक्ति के भाई भरत करमाकर ने कहा कि उसके भाई के साथ उसका कोई पारिवारिक संबंध नहीं है। हालांकि, उसके घर पर कभी-कभी अजनबियों का आना-जाना लगा रहता था। उसे कम ही पता था कि उसका भाई इस तरह की असामाजिक गतिविधियों में गुपचुप तरीके से शामिल है।
चंचल थाने के आईसी सुकुमार घोष ने बताया कि “अवैध हथियार बनाने के आरोप में बदमाश को उपकरण सहित गिरफ्तार किया गया है| इन घटनाओं के पीछे और कौन है और इनकी तस्करी कहां की जा रही थी, इसकी जांच शुरू कर दी गई है।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.