Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

ग्यारहवीं की छात्रा ने की आत्महत्या, गांव में छाया मातम

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इटाहर (उत्तर दिनाजपुर)। उत्तर दिनाजपुर जिले के इटाहार थाना क्षेत्र के आबादपुर इलाके में एक छात्रा द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । इस घटना के बाद से पूरे इलाके में शोक की लहर फ़ैल गयी है।
जानकारी के अनुसार आबादपुर गांव निवासी बेबी नजमीन ने इसी साल बलिहारा खएरबारी हाई स्कूल से माध्यमिक की परीक्षा पास की थी। बीती रात उसने खाना खाया और अपनी मां के साथ सोने चली गयी। आज सुबह वह घर पर नहीं दिखी। घरवालों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद बगल के कमरे में वह फंदे से लटकी मिली।
स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मृत बेबी नाजमीन के पिता की करीब 15 साल पहले मौत हो गई थी। फिलहाल उसकी मां और भाई घर पर हैं।
अपने पिता की मृत्यु के बाद से, उसकी माँ अपने बेटे और बेटी को पालने के लिए आर्थिक रूप से संघर्ष कर रही है। बेबी नाज़मीन ने इसी साल माध्यमिक परीक्षा उत्तीर्ण की थी और ग्यारहवीं कक्षा में प्रवेश लिया था, लेकिन परीक्षा का परिणाम अच्छा नहीं रहा। इस वजह से मां बार-बार अपनी बेटी को डांटती थी।
इधर आत्महत्या की खबर मिलते ही इटाहार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और उसे नीचे उतार कर अस्पताल ले गयी, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रायगंज जिला अस्पताल भेज दिया।
शुरू में पुलिस और स्थानीय लोगों ने माना कि माध्यमिक परीक्षा का परिणाम अच्छा नहीं रहा, इसलिए माध्यमिक की छात्रा नाजमीन ने अपनी मां की फटकार के कारण आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.