Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

चोर होने के शक में 2 युवकों की सामूहिक पिटाई, भीड़ ने चोरी की सामान समेत जलायी गाड़ी, पुलिस पर भी किया हमला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। स्थानीय लोगों ने चोर होने के शक में दो युवकों की सामूहिक पिटाई कर दी। ओल्ड मालदा प्रखंड के भावुक क्षेत्र के मिनापाड़ा इलाके में मंगलवार की देर रात घटना से हंगामा मच गया।
घटना के संबंध में पता चला कि रात करीब 1 बजे तीन युवक पिकअप वैन में चोरी का सामान लेकर फरार हो रहे थे। इसी दौरान स्थानीय निवासियों की नजर पड़ी तो युवकों का पीछा किया। आखिरकार ओल्ड मालदा के भावुक क्षेत्र के मीनापाड़ा इलाके में चोरी के संदेह में तीन युवकों को पकड़ा लिया गया, उनमें से एक युवक भागने में सफल रहा लेकिन दो युवकों को पकड़कर उसकी सामूहिक पिटाई कर दी। जिसके चलते दो युवक लहूलुहान हो गए, इतना ही नहीं आक्रोशित भीड़ ने पिकअप वैन में भी आग लगा दी। कुछ ही देर में पिकअप वैन धू-धू कर जलने लगी।
स्थानीय निवासियों का प्रारंभिक अनुमान है कि गाड़ी में चोरी का एक स्कूटर, फ्रिज, बर्तन और घरेलू फर्नीचर रखे थे। जो जल कर राख हो गये। देर रात घटना की सूचना मिलने पर मालदा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब पुलिस ने दोनों युवकों को सामूहिक धुलाई करने से रोकने का प्रयास किया तो दो पुलिसकर्मियों पर लोगों ने हमला कर दिया। आखिरकार जब पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को अपने कब्जे में लिया। जले हुए वाहन को भी कब्जे में लिया गया है। मामले की छानबीन चल रही है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.