Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

जय देवरकोंडा छोड़ इस शख्स पर आया खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका का दिल, सरेआम कर दिया प्रपोज

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

यूनिवर्स टीवी डेस्क। साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग कई ज्यादा है। अभिनेत्री देशभर में काफी पॉपुलर हैं। वह साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी खास पहचान बना चुकी हैं। वह अक्सर अपने फोटोज, वीडियो, फिल्मों और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। बीते काफी वक्त से रश्मिका और विजय देवरकोंडा के रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं। इन अटकलों के बीच रश्मिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह किसी को प्रपोज करती हुई दिखाई दीं।
अभिनेत्री ने फैन को किया प्रपोज
दरअसल, एयरपोर्ट से अभिनेत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका एक फैन अभिनेत्री से सवाल करता है कि तेलुगू में किसी लड़की प्रपोज कैसे करें? इस सवाल को सुनकर अभिनेत्री मुस्कुराने लगती हैं। इसके बाद वह अपने फैन से पूछती हैं आए हाय…क्या बात है…कोई है? उसके बाद रश्मिका अपने फैन को तेलुगू भाषा में प्रपोज करना सिखाती हैं। वह तेलुगू में कुछ शब्द बोलती हैं। इस पर उनका फैन कहता है सेम टू यू और रश्मिका मुस्कुरा देती हैं।
विजय देवरकोंडा के साथ वायरल हुए थे रश्मिका के फोटोज
बता दें कि बीते दिनों विजय देवरकोंडा दुबई में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने गए थे। इसी बीच विजय ने कुछ तस्वीरें साझा कीं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। विजय की इन तस्वीरों में उनके कुछ दोस्त और रश्मिका साथ दिखाई दिए थे। इसके अलावा विजय ने अपने माता पिता की भी कुछ तस्वीरें साझा की थीं। ऐसे में लोग अनुमान लगा रहे थे कि रश्मिका विजय के परिवार के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं। हालांकि इन तस्वीरों को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। विजय देवरकोंडा और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के रिलेशनशिप में होने की अफवाह काफी समय से उड़ रही हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.