Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

जलपाईगुड़ी में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी केंद्र में प्रदर्शित होने जा रही जीवंत दुर्गा, लाइव टू दुर्गा प्रदर्शनी चलेगी तीन दिनों तक

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

जलपाईगुड़ी। जलपाईगुड़ी जिले के प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय, शिल्पसमिति पाड़ा में जीवंत दुर्गा प्रदर्शित किया जाएगा। इस केंद्र के भाइयों और बहनों की पहल से एक अविस्मरणीय और अविश्वसनीय जीवित दुर्गा का उदय होगा। यह लाइव टू दुर्गा प्रदर्शनी तीन दिनों तक चलेगी। कार्यक्रम जलपाईगुड़ी के शिल्पसमिति पाड़ा में प्रजापति ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के तत्वावधान में होने जा रहा है.
इस कार्यक्रम में संगठन के सदस्यों के साथ-साथ स्थानीय गणमान्य व्यक्ति भी शामिल होंगे। संस्था के सदस्यों का मानना ​​है कि पिछले साल की तरह इस साल भी जीवंत मां दुर्गा के दर्शन के लिए भीड़ उमड़ेगी. प्रजापिता ब्रह्माकुमारी के प्रमुख सदस्य डॉ. पिनाकी सरकार ने कहा, हम मां दुर्गा की पूजा करते हैं। मां दुर्गा असुरों का संहार करने वाली और शक्ति प्रदान करने वाली हैं। कोई भी व्यक्ति अपनी साधना के माध्यम से दिव्य शक्तियों को प्राप्त कर सकता है।
मुख्य रूप से यही दर्शाने के लिए हर वर्ष जीवित दुर्गा का प्रदर्शन किया जाता है। आकर्षक प्रकाश एवं ध्वनि की भी व्यवस्था की गई है। संस्था के महानुभावों में से एक ब्रह्माकुमार बी.के.प्रकाश ने बताया कि पिछले वर्ष सजीव दुर्गा का प्रदर्शन भी किया गया था। जीवित दुर्गा के अलावा जीवित लक्ष्मी, सरस्वती, कार्तिक गणेश और असुर भी होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह का आयोजन दूसरे वर्ष हो रहा है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस साल लाइट और साउंड का खास आकर्षण है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.