Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

जिला कलेक्टर ने किसके लिए सेकी रोटियां, तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो, आप भी देखें

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

हरिद्वार। सावन में शिवभक्तों का हरिद्वार पहुंचने का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। अबतक 10 लाख से ज्यादा कांवड़िये गंगाजल भरकर अपने गंतव्य की ओर बढ़ रहे हैं। कांवड़ यात्रा सकुशल संपन्न हो इसके लिए यूपी में कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं। पुलिस विभाग सतर्क है और यूपी के 1056 संवेदनशील जगहों पर सिक्योरिटी बढ़ाई गई है। चप्पे-चप्पे पर पुलिस फोर्स तैनात है वहीं जगह-जगह कांवड़ियों की सुविधाओं का इंतजाम किया जा रहा है। इस बीच सहारनपुर में लगे एक कांवड़ कैंप में सेवा देते जिलाधिकारी यानी डीएम साहब का वीडियो वायरल हो रहा है।
रोटियां सेकते नजर आए डीएम
सहारनपुर में कावड़ियों के लिए शिविर लगाए हैं. रास्ते सज गए हैं। दिन-रात यात्रा मार्ग की निगरानी हो रही है. कैंप में कांवड़ियों के लिए भोजन और प्राथमिक चिकित्सा जैसे इंतजाम किए गए हैं। सहारनपुर के जिलाधिकारी ने बीती रात इस कावड़ यात्रा का निरीक्षण किया। उन्होंने एक कांवड़ शिविर में कुछ देर रुक कर कावड़ियों के लिए रोटियां सेकी।
वायरल हो रहा वीडियो
अब जिलाधिकारी द्वारा रोटियां सेकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जिलाधिकारी के इस कार्य की हर कोई प्रशंसा करता दिखाई दे रहा है। गौरतलब है कि बीते कुछ सालों से उत्तर प्रदेश सरकार कांवड़ यात्रा के दौरान लाखों कांवड़ियों के स्वागत, सुविधा और सुरक्षा का अभूतपूर्व इंतजाम कर रही है.इस बार कांवड़ यात्रा के दौरान बेहतर इंतजाम करने में उत्तर प्रदेश सरकार कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रही है।
गौरतलब है कि 2018 में उत्तर प्रदेश पुलिस के तत्तकालीन एडीजी (मेरठ ज़ोन) प्रशांत कुमार का हेलीकॉप्टर के ज़रिए कांवड़ यात्रा की सुरक्षा की समीक्षा करने के दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कांवड़ियों पर फूल बरसाते नजर आए थे, तब उन्होंने कहा था कि लोगों का स्वागत करने के लिए फूलों का इस्तेमाल किया गया इसलिए इसे धार्मिक रुख नहीं दिया जाना चाहिए।
उत्तरांखड में भी खास इंतजाम
हरिद्वार में बीते मंगलवार से कांवड़ मेले की शुरुआत हुई थी. वहीं उत्तराखंड के हरिद्वार में भी शिवभक्तों का ग्रैंड वेलकम हो रहा है। प्रशासन कड़ी सुरक्षा के बीच इस पवित्र यात्रा को संपन्न करा रहा है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.