Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

डब्ल्यूटीसी में भारत की हार पर अनुष्का को किया जा रहा ट्रोल: फैंस सूना रहे है खरी-खोटी, हेटर्स ने कह दिए अपशब्द तक

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। खेल के मैदान पर हार जीत तो चलती रहती है। एक टीम जीतती है, तो दूसरी टीम को हार का सामना करना पड़ता है। जिसे खिलाड़ी भी एक्सेप्ट कर लेते है और आगे बेहतर परफॉर्म करने के लिए प्रॉमिस करते हैं, लेकिन कई बार फैंस इस हार से इतना ज्यादा आहत हो जाते हैं कि बिना कुछ सोचे या देखें वह दूसरे लोगों को जिम्मेदार ठहराने लगते हैं। इसी तरह से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत की हार के बाद इस हार का दोषी किसी और को नहीं बल्कि विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को ठहरा रहे हैं।
भारत की हार पर अनुष्का को क्यों किया जा रहा ट्रोल
लंदन के द ओवल मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में कई क्रिकेटर्स की वाइफ वहां पर मौजूद रहीं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी इस दौरान वहां पर मौजूद थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी पारी में 49 रनों पर विराट कोहली आउट हो गए। जैसे ही विराट आउट हुए अनुष्का शर्मा के रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे, जिसमें वह काफी निराश होती दिखीं।
इसके बाद भारतीय टीम के विकेट लगातार गिरते गए और उन्हें डब्ल्यूटीसी फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस पर फैंस का पारा चढ़ गया और सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा की खूब आलोचना की जाने लगी। एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि “भारत ने शायद ही कभी कोई मैच जीता हो जब विराट कोहली की पत्नी टीम इंडिया को देखने के लिए स्टेडियम में मौजूद हो।
इतना ही नहीं कुछ यूजर ने तो विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भारतीय टीम के लिए पनौती तक कह दिया। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा “इंडिया विन% 0 है जब अनुष्का शर्मा आईसीसी टूर्नामेंट्स में स्टेडियम में मौजूद हैं।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.