Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

डीसीआर नहीं काटने पर ठेकेदारों ने पंचायत कार्यालय पर जड़ा ताला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मालदा। पिछले सप्ताह ही टेंडर नोटिस ऑनलाइन जारी की गई थी। लेकिन उसके बाद से स्थानीय ठेकेदार इस टेंडर में भाग लेने के लिए जरूरी डीसीआर नहीं काट सके। आरोप है कि ग्राम पंचायत प्रधान ने स्थानीय पंचायत के ठेकेदारों को डीसीआर देने के लिए तरह-तरह के बहाने बनाए। और इसी को लेकर आज क्षेत्र के ठेकेदारों ने पंचायत कार्यालय पर ताला लगाकर विरोध जताया। घटना हरिश्चंद्रपुर 2 ब्लॉक के दौलतपुर ग्राम पंचायत की है।
घटना से पंचायत क्षेत्र में भारी हंगामा मचा हुआ है। मंगलवार सुबह से ही प्रधान सहित अन्य अधिकारी पंचायत कार्यालय से नदारद रहे। इधर अधिकारियों के नहीं मिलने पर क्षेत्र के ठेकेदारों ने सुबह से ही कार्यालय में ताला लटका कर विरोध जताना शुरु कर दिया। ठेकेदारों का आरोप है कि प्रधान मुबारक हुसैन कटमनी लेकर कुछ खास लोगों को यह टेंडर दिलाने की साजिश रच रहे हैं। इसलिए, बाकी को वंचित कर दिया गया है।
हालांकि, प्रधान मुबारक हुसैन इस पर टिप्पणी करने से मना कर दिया है। इस संदर्भ में, एक ठेकेदार बाबर अली ने कहा कि हमने इस ग्राम पंचायत में विभिन्न कार्यों के लिए पिछले सप्ताह ऑनलाइन निविदाएं प्रकाशित देखीं। लेकिन पंचायत इस टेंडर को जमा करने के लिए जरूरी डीसीआर कटौती देने से इंकार कर रही है। इसलिए हम विरोध में शामिल हुए हैं। इस संबंध में बीडीओ विजय गिरी ने कहा कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो उसकी जांच कराई जाएगी।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.