Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार की हुई मौत, चाकुलिया में कांग्रेस-तृणमूल संघर्ष में 15 घायल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

चाकुलिया । उत्तर दिनाजपुर जिले के ग्वालपोखर में मतदान के दौरान कांग्रेस-तृणमूल संघर्ष में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार की मौत हो गई। बूथ परिसर में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच झड़प हुआ और की मौत हो गयी। दोनों पक्षों के 15 से अधिक लोग घायल हो गये है। जिला प्रशासन के मुताबिक, मृतक तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार मोहम्मद सहेंशा (35) हैं. घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के चाकुलिया थाने के विद्यानंदपुर ग्राम पंचायत नंबर 2 के वेबरा गांव के बूथ 192 पर हुई। इस घटना से इलाके में व्यापक तनाव फैल गया। सूचना मिलते ही चाकुलिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।लहूलुहान हालत में मोहम्मद सहेंशा को किशनगांग मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार, उत्तर दिनाजपुर जिले के चाकुलिया थाने के विद्यानंदपुर ग्राम पंचायत नंबर 2 के वेबरा गांव निवासी मोहम्मद सहेंशा इस पंचायत चुनाव में स्थानीय ग्राम पंचायत के तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार थे। उस क्षेत्र में सुबह से ही मतदान सामान्य रूप से चल रहा था। वेबरा गांव के बूथ 192 पर तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी मोहम्मद सहेंशा बूथ पर पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं उनसे उलझ गये। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और तृणमूल कांग्रेस के बीच झड़प हो गई। धारदार हथियार से हमला करने के करना मोहम्मद सहेंश गंभीर रूप से घायल हो गया। वह लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़ा। मोहम्मद सहेंशा की हालत बिगड़ने पर उन्हें चाकुलिया ब्लॉक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन स्थिति खराब होने के कारण किशनगंज मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, मगर वहां पहुँचाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के लिए किशनगंज मेडिकल कॉलेज इस्लामपुर महकमा अस्पताल मुर्दाघर भेजा गया। इस घटना से इलाके में व्यापक तनाव फैल गया।
तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कनैयालाल अग्रवाल ने फोन पर कहा, “कांग्रेस प्रायोजित बदमाशों ने बूथ परिसर में हमारे कार्यकर्ता महा शहेंशा की हत्या कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है।”

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.