Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

धोनी के एक और धुरंधर तुषार देशपांडे ने की शादी, जानें क्‍या करती हैं पत्‍नी नाभा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स का एक और स्टार खिलाड़ी शादी के बंधन में बंध गया गया। ऋतुराज गायकवाड़ के बाद सीएसके के तेज गेंदबाज तुषारदेश पांडे अपनी बचपन की दोस्‍त नाभा गद्दमवार के साथ शादी कर ली है। आईपीएल 2023 में शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के बाद तुषार ने अब जीवन की नई पारी शुरू की है। तुषार की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस शादी में चेन्नई के स्टार ऑलराउंडर शिवम दुबे भी अपनी पत्‍नी अंजुम खान के साथ शरीक हुए। आइये आपको बताते हैं कि तुषार देशपांडे की पत्‍नी नाभा क्‍या करती हैं?
बता दें कि तुषार देशपांडे ने इससे पहले सगाई की फोटो शेयर करते हुए बताया था कि स्‍कूल क्रश नाभा गद्दमवार उनकी मंगेतर बन गई हैं। अब तुषार देशपांडे ने नाभा के साथ सात फेरे लेकर एक-दूसरे का हाथ थाम लिया है। ज्ञात हो कि आईपीएल 2023 के दौरान कई मौकों पर नाभा सीएसके मैचों में तुषार को स्टैंड्स से सपोर्ट करती नजर आई थीं।
जानें क्या करती हैं नाभा
तुषार देशपांडे की दुल्‍हनिया नाभा गद्दमवार की बात करें तो वह पेशे से पेंटर हैं। नाभा गिफ्ट्स भी डिजाइन करती हैं। उन्‍होंने इंस्टाग्राम पेज भी बना रखा है। जिस पर वह अपनी पेटिंग्स और अपने डिजाइन किए गिफ्ट्स की फोटो शेयर करती रहती हैं। फैंस उनके काम को काफी सराहते भी हैं।
सीएसके लिए इस आईपील सीजन में सर्वाधिक विकेट
आईपीएल 2023 में तुषार देशपांडे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। उन्होंने 16 मैच खेलते हुए 26.86 की औसत से 21 विकेट हासिल किए। चेन्नई ने देशपांडे को महज 20 लाख रुपये में खरीदा था। तुषार ने अभी तक आईपीएल करियर में कुल 23 मैच खेले हैं और 32.76 के औसत से 25 विकेट हासिल किए हैं। तुषार ने 2020 में आईपीएल डेब्यू किया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.