Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पाक में चोरी-छुपे दिखाई जा रही पठान, 900 रुपए में बिके फिल्म के टिकट, क्या हो सकता है बड़ा बवाल?

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। भारत में शाहरुख खान की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। फैंस उनको बड़े पर्दे पर 4 साल बाद देखने के लिए खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। एक्टर की फिल्म पठान जब से रिलीज हुई है तभी से रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। देश में ही नहीं विदेश में भी शाहरुख का फैंस में क्रेज जबरदस्त देखने को मिल रहा है। लेकिन, अब ये क्रेज पाकिस्तान तक जा पहुंचा। जहां फैंस शाहरुख की फिल्म देखने के लिए काफी बेताब है।
पाकिस्तान पहुंचा पठान का क्रेज
भारत के बाद अब पाकिस्तान में फैंस ने शाहरुख खान की फिल्म पठान देखने का मन बना लिया है। लेकिन, पिछले 4 साल से पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों का रिलीज होना बैन है। अब ऐसे में वहां के लोगों ने शाहरुख खान की फिल्म देखने के लिए ऐसा रास्ता निकाला जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।
गैर-कानूनी तरीके से हुई स्क्रीनिंग
दरअसल, फिल्म पठान को पाकिस्तान के कराची शहर में गैर-कानूनी तरीके से स्क्रीन पर दिखाया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फेसबुक पर एक विज्ञापन पोस्ट किया। जिसमें जानकारी दी गई कि फिल्म पठान की स्क्रीनिंग कराची में की जाएगी। जिसका टिकट कुल 900 रुपये में मिलेगा। जैसे ही ये विज्ञापन पोस्ट हुआ लोग शाहरुख खान को स्क्रीन पर देखने के लिए शो की टाइमिंग और बाकी की जानकारी मांगने लगे।
आम जनता ने उठाए सवाल
जहां लोग फिल्म को देखने के लिए दिलचस्पी दिखाने लगे। वहीं पोस्ट देखकर कुछ लोगों ने पाकिस्तान में हिंदी फिल्मों की स्क्रीनिंग पर सवाल किए। वहीं फिल्म बैन के सवालों का जवाब देते हुए एक नंबर दिया गया और उस पर कॉन्टैक्ट करने को कहा गया। जानकारी के मुताबिक, ‘पठान’ को डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी में दिखाया जाएगा।
900 रुपये में लोगों ने खरीदे टिकट
बताया जा रहा है कि जिस कंपनी ने पाकिस्तान में ‘पठान’ की स्क्रीनिंग रखी है, वह यूके बेस्ड है और उसका नाम फायरवर्क इवेंट्स है। इसके बाद फेसबुक पर एक और पोस्ट कर जानकारी दी गई कि, फिल्म पठान के टिकट सभी बुक हो चुके हैं। ऐसे में लोगों ने फिल्म के दो शोज और बढ़ाने की मांग की। अब ये शोज रविवार को भी दिखाए जाएंगे जिसके लिए अभी से टिकट बुक होने शुरू हो गए हैं।
पाकिस्तान में 4 साल पहले हुआ था बैन
जब इन शोज की लोकेशन की जांच की गई तो मालूम चला कि, लोकेशन तय नहीं की गई थी। हालांकि बाद में इस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया। क्योंकि हिंदी सिनेमा की फिल्मों की पाकिस्तान में स्कीनिंग होना गैर-कानूनी है। साल 2019 में किस्तान की फिल्म एक्जीबिटर्स कम्यूनिटी ने फैसला किया था कि किसी भी भारतीय फिल्म को वहां रिलीज नहीं किया जाएगा। जिसके बाद से अब तक कोई भी भारतीय फिल्म वहां रिलीज नहीं की गई है। ऐसे में फिल्म पठान की चोरी-छुपे स्क्रीनिंग होने से एक बड़ा बवाल हो सकता है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.