Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने फिर दिखाए बगावती तेवर, कहा- मैं किसी से डरता नहीं, जनता के हक की आवाज उठाता रहूंगा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

बहेड़ी। भाजपा सांसद वरुण गांधी पार्टी लाइन से हटकर बयान देकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। सोमवार को एक बार फिर बगावती तेवर दिखाते हुए कहा कि मैं किसी से डरता नहीं। जनता के हक की आवाज उठाता रहूंगा। बोले, मैं अकेला ऐसा सांसद हूं, जो जनता के हक की आवाज उठाता हूं। कुछ लोग राजनीति ठेकेदारी में चला रहे हैं। मैं ऐसा सांसद हूं जो जनता के हक में लगातार आवाज उठाता हूं। जनता की लड़ाई लड़ने में डर कैसा। ये बातें संसदीय क्षेत्र के दौरे के दौरान वरुण गांधी ने कही।
भ्रष्टाचार देश को दीमक की तरह चाट रहा
जाम अंतरामपुर, बांकौली, लखमपुर तथा उनई समेत कई अन्य गांवों में जन संवाद के दौरान उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार देश को दीमक की तरह चाट रहा है। कुछ लोग ठेकेदारी की राजनीति कर रहे हैं। वे चाहते हैं कि लोगों को बेहतर, स्वास्थ्य सेवा, शिक्षा तथा सड़कें मिलें और नई पीढ़ी के लिए उन्हें संघर्ष न करना पड़े।
जनता की आवाज सुनने के बाद अधिकारियों को किया निर्देशित
सांसद ने इस दौरान लोगों की शिकायतें भी सुनीं और निराकरण के लिए अधिकारियों को निर्देशित किया। सरदार जैल सिंह, गौरव त्यागी, ढाकन लाल, गुरविंदर सिंह, नईम नेता तथा नवल किशोर आदि साथ रहे। गौरतलब है कि पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी कई मामलों में सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर चुके हैं। किसानों के मुद्दे को लेकर भी उन्होंने सरकार को घेरा था। इससे पहले उड़ीसा में हुए रेल हादसे जैसे मुद्दे पर भी सरकार को आईना दिखाने का काम किया था।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.