Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

भारत आने पर गुस्सा हो गया ये अंग्रेज खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास, जानिए वजह

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीमें अब आने लगी हैं. मौजूदा विजेता इंग्लैंड भी गुरुवार को भारत पहुंच गई. इस टीम को अपना पहला वार्मअप मैच गुवाहाटी में शनिवार को भारत के खिलाफ खेलना है. इस मैच के लिए इंग्लैंड की टीम गुवाहाटी पहुंच गई है. लेकिन इंग्लैंड से गुवाहाटी पहुंचने के दौरान सफर में इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो काफी नाराज हो गए. और उन्होंने इसे लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर नाराजगी जाहिर की है. इंग्लैंड की टीम को इस वर्ल्ड कप का ओपनिंग मैच खेलना है जो पिछले वर्ल्ड कप फाइनल का रिपीट टेलीकास्ट होगा. ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच अक्टूबर को खेला जाएगा.
इंग्लैंड ने 2019 को लॉर्ड्स मैदान पर खेले गए फाइनल मैच में न्यूजीलैंड को हरा दिया था और पहली बार वनडे में विश्व चैंपियन का तमगा हासिल किया था. इंग्लैंड की टीम इस खिताब को बचाने की कोशिश करेगी और वह भी खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही है.
38 घंटे का सफर
इंग्लैंड के स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 38 घंटे से ज्यादा के सफर को काफी परेशान करने वाला बताया है. बेयरस्टो ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्लेन की एक फोटो शेयर की है जिसमें मार्क वुड और कप्तान जॉस बटलर हैं और बाकी के यात्री हैं. इस फोटो के अंत में लिखा है कि 38 घंटे हो गए हैं और अभी सफर बाकी है. इससे साफ पता चल रहा है कि बेयरस्टो इतने लंबे सफर से काफी निराश है और साथ ही ऐसा भी लग रहा है कि प्लेन में कुछ बदइंतजामी हुई जिससे इंग्लैंड टीम को परेशानी हुई. इंग्लैंड को भारत के बाद बांग्लादेश के खिलाफ अपना दूसरा वार्मअप मैच खेलना है.
अलग-अलग मैदानों पर मैच
इंग्लैंड को इस वर्ल्ड कप में ज्यादा सफर करना पड़ सकता है. इंग्लैंड की टीम को अपने आठ मैच अलग-अलग मैदानों पर खेलने हैं. इंग्लैंड को लखनऊ, धर्मशाला, दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, अहमदाबाद, पुणे और कोलकाता में मैच खेलने हैं. इसे लेकर टीम के कोच मैथ्यू मोट ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि खिलाड़ी इससे कैसे सामंजस्य बिठाएंगे. उन्होंने अपनी टीम को लेकर कहा था कि उन्होंने जो टीम चुनी है वो काफी फ्लेक्सिबल है.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.