Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

मिलिए मिर्जापुर के कालीन भैया की वाइफ मृदुला से, शादी में हुई थी दोनों की मुलाकात और यूं परवान चढ़ा इश्क

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

 

नई दिल्ली । पंकज त्रिपाठी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे चमकते सितारे हैं जो ओटीटी से लेकर बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं। बरेली की बर्फी और न्यूटन जैसी फिल्मों के अलावा वह मिर्जापुर और क्रिमिनल जस्टिस जैसी वेब सीरीज से भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। लेकिन क्या आप उनकी जीवन संगिनी यानी कि मृदुला त्रिपाठी को जानते हैं? अगर नहीं, तो चलिए आज हम आपको मिलवाते हैं पंकज त्रिपाठी की बीवी मृदुला से और बताते हैं कि कैसे उनकी लव स्टोरी की शुरुआत हुई।
एक्टर पंकज त्रिपाठी ने 15 जनवरी 2005 में मृदुला से शादी की। दोनों की एक बेटी आशी त्रिपाठी भी है। बताया जाता है कि पंकज त्रिपाठी 11वीं क्लास में थे और मृदुला उस समय नवीं क्लास में पढ़ती थीं। दोनों की मुलाकात पंकज त्रिपाठी की बहन की शादी में हुई थी।
पंकज और मृदुला की लव स्टोरी बेहद मजेदार है। शादी के मौके पर जब उन्होंने छज्जे पर खड़ी मृदुला को देखा और अपनी नजरें उनके ऊपर से हटा नहीं पाए। इसके बाद दोनों की मुलाकात हुई और पंकज ने मन ही मन सोच लिया कि वह शादी करेंगे तो मृदुला से ही।
खूबसूरती के मामले में पंकज त्रिपाठी की वाइफ बड़ी-बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। हालांकि, पंकज की तरह वो भी काफी डाउन टू अर्थ है।उनका सिंपल सोबर लुक फैंस को खूब पसंद आता है।
मृदुला त्रिपाठी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 14.5 हजार फॉलोअर्स हैं, जिनके लिए वो कभी पंकज के साथ तो कभी अपनी बेटी के साथ वह तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।
मृदुला ने हमेशा पंकज का हाथ थामे रखा। शादी के बाद पंकज अपनी पत्नी को लेकर मुंबई आए और उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ा। इस दौरान मृदुला ने टीचिंग की नौकरी भी की ताकि वह उन्हें फाइनेंशली सपोर्ट कर सकें. आज जब पंकज अपने करियर के इस मुकाम पर पहुंच गए हैं तो वह अपनी पत्नी को इसका पूरा श्रेय देते हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.