Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

राखी सावंत ने ‘कंतारा’ के डायरेक्टर से की गुजारिश, कहा- मुझ पर बायोपिक बननी चाहिए

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई । बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत के अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में छाई रहती हैं. पिछले लंबे वक्त से राखी और आदिल खान दुर्रानी के बीच का विवाद गुजरते दिन के साथ बदतर होता जा रहा है. गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद राखी ने आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए. राखी और आदिल अब अलग हो गए हैं. हालांकि दोनों आए दिन एक-दूसरे के खिलाफ आग उगलते हुए नजर आते हैं.
अपनी निजी जिंदगी को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे करने वाली राखी सावंत ने हाल ही में अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की है. राखी सावंत चाहती हैं कि कंतारा के डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी उनकी लाइफ पर फिल्म बनाए. वह नहीं चाहती की आदिल बॉलीवुड के और लोगों को धोखा दे पाए, इसलिए उन्होंने अपनी बायोपिक बनाने की बात रही है. बता दें, 7 फरवरी को राखी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था.
हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राखी सावंत ने आदिल के खिलाफ बयान देते कहा कि वह बॉलीवुड के और लोगों को धोखा देने की प्लानिंग कर रहा है. जैसे उसने उन्हें धोखा दिया था. इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म ‘कंतारा’ के निर्देशक ऋषभ शेट्टी से उनकी जीवन की कहानी पर आधारित बायोपिक बनाने की इच्छा भी जताई. इस दौरान राखी सावंत काफी इमोशनल भी नजर आईं.
बता दें, ऋषभ शेट्टी ने फिल्म ‘कंतारा’ में एक्टिंग के साथ-साथ उसका डायरेक्शन भी किया है. जिसके लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिली थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इसे कई भाषाओं में रिलीज किया गया था. लेकिन राखी सावंत की ये डिमांड सुनकर फैंस को कोई हैरानी नहीं हुई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि राखी सावंत कुछ भी कर सकती हैं.


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.