Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

वाराणसी में सीएम ममता को दिखाए गये काले झंडे के विरोध में उतरा टीएमसीपी , किया विरोध प्रदर्शन, जलाया पीएम मोदी का पुतला

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिलीगुड़ी/ जलपाईगुड़ी/ मालदा । उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बनारस के गंगा घाट पर जाने के दौरान भाजपा समर्थकों ने काले झंडे दिखाए थे। इसके प्रतिवाद में तृणमूल छात्र परिषद के कर्मियों और समर्थकों ने पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में आज गुरुवार सुबह सिलीगुड़ी कालेज के सामने दार्जिलिंग जिला तृणमूल छात्र परिषद के कर्मियों और समर्थकों ने प्रधानमंत्री का पूतला जलाया।
जलपाईगुड़ी के डीवीसी रोड इलाके में भी तृणमूल छात्र परिषद के ज़िला कमिटी के सदस्यों ने प्रदर्शन किया। भाजपा कार्यालय के सामने रास्ते पर उन्होंने टायर‌ जलाकर प्रदर्शन किया। इसका नेतृत्व परिषद के जलपाईगुड़ी ब्लॉक सभापति शुभव्रत चौधरी ने किया। साथ में अन्य नेता भी थे।
ओल्ड मालदा क्षेत्र और प्रखंड में भी तृणमूल छात्र परिषद ने मंगलबाड़ी गौर कॉलेज से सटे इलाके में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ धरना दिया। हाथों में तख्तियां लिए भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की गई। ओल्ड मालदा तृणमूल छात्र परिषद के अध्यक्ष वैद्य घोष ने कहा कि “भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को काला झंडा दिखाया। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं| इसके विरोध में तृणमूल छात्र परिषद ने इलाके में विरोध प्रदर्शन किया।”


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.