Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

शादी की तैयारियां शुरू, लहंगा भी हुआ फाइनल, इस दिन सात फेरे लेंगे सिद्धार्थ-कियारा!

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबर है कि ये फेमस बी-टाउन कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। हालांकि अभी तक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी दोनों ही इस खबर पर चुप्पी साधी हुई है। खबरों की मानें तो दोनों की फैमिली में शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। वहीं इस लवली कपल ने भी अपने जीवन के सबसे अहम दिन को खास बनाने के लिए तैयारियों का आखिरी राउंड शुरू कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि सिद्धार्थ और कियारा जल्द शादी की आधिकारिक घोषणा करेंगे।
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​पहुंचे दिल्ली
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​फिलहाल अपने होम टाउन दिल्ली में अपने परिवार के साथ हैं। खबर है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खुद अपनी शादी की तैयारियों को फाइनल टच देना शुरू कर दिया है। वो हर एक चीज को खुद देख रहे हैं. कहा ये भी जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​शादी के लिए दिल्ली से ही अपने माता-पिता और करीबी रिश्तेदारों के साथ राजस्थान जाएंगे।
डिजाइन मनीष मल्होत्रा ​​के घर पहुंचीं कियारा आडवाणी
वहीं दूसरी तरफ कियारा आडवाणी भी अपनी शादी की ड्रेस फाइनल करने में जुटी हैं। शादी, हल्दी, मेहंदी और संगीत के लिए अलग-अलग ड्रेस फाइनल की जा रही हैं। कल रात यानि 31 जनवरी को कियारा आडवाणी को फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के घर पर स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि कियारा यहां अपनी वेडिंग ड्रेसेस के फाइनल ट्रायल के लिए पहुंची थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी दोनों ने शादी के लिए मनीष मल्होत्रा से ही अपनी ड्रेस ​​​​डिज़ाइन करवाई हैं।
जल्द शादी करेंग सिद्धार्थ और कियारा !
आपको बता दें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि वो जल्द कुछ बड़ा घोषित करने जा रहे । जिसके बाद फैंस दोनों के शादी की खबरों को और पक्का मान रहे हैं। खबर है कि 6 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी राजस्थान के जैसलमेर में एक पारंपरिक पंजाबी शादी करेंगे। शादी काफी प्राइवेट होगी जिसमें परिवार के लोग, रिश्तेदार और खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी में कुछ बिजनेस फैमिली और डायरेक्टर करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी समेत कुछ सितारों के शामिल होने की खबर है.।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.