Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

सीएम ममता की तस्वीर पर लगाई गयी स्याही, रात के अँधेरे में फाड़े गए सभी दलों के पोस्टर और बैनर, पंचायत चुनाव से पहले गरमाई राजनीतिक

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

सिलीगुड़ी। 26 जून को पंचायत चुनाव हैं। इससे पहले रास्ते में लगे पोस्टर में मुख्यमंत्री की तस्वीर पर उनका चेहरे पर स्याही लगा दी गयी है। साथ ही तृणमूल कांग्रेस समेत कई पार्टियों के पोस्टर और झंडे फाड़े गए हैं। इन घटनाओं को लेकर सिलीगुड़ी गर्म हो उठा है। घटना के बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बागडोगरा एमएस कॉलोनी इलाके का दौरा किया। इस दौरान देखा गया कि बीजेपी, तृणमूल, सीपीएम के झंडे, फ्लेक्स और बैनर फटे हालत में जमीन पर लुढ़क रहे हैं।
हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि पोस्टर किसने फाड़े है । यहां तक कि पोस्टर में मुख्यमंत्री की तस्वीर पर भी किसी ने स्याही लगा दी है। साथ ही सीपीएम और बीजेपी के पोस्टर भी फटे नजर आ रहे है।
पंचायत चुनाव के 4 दिन पहले पूरे इलाके में राजनीतिक दबाव बनाने का काम शुरू हो गया है। इस बीच खबर मिलते ही प्रत्याशी एक साथ आ गए और फिर से सभी नए बैनर लगा दिए गए।
दार्जिलिंग जिले में तृणमूल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष महिबुल इस्लाम ने कहा कि इलाके में किसी ने रात के अंधेरे में सभी दलों के पोस्टर और बैनर फाड़ दिए थे। ऐसा पहले कभी नहीं हुआ है। उनका शुरुआती अनुमान है कि बदमाशों ने इस तरह की घटनाओं को अंजाम देकर इलाके में तनाव पैदा करने की कोशिश की है। हालांकि घटना के बाद सभी दलों के उम्मीदवार एक साथ आए और प्रशासन से उचित कार्रवाई की अपील की। साथ ही रात के अंधेरे में ऐसा काम कौन कर रहा है इसकी जांच कर प्रशासन से कड़ी सजा की मांग की है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.