Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

हार्दिक की घटिया हरकत, साथी खिलाड़ी को दी गाली, देखे वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोलकात। हार्दिक पंड्या को टीम इंडिया में भविष्‍य के कप्‍तान के तौर पर देखा जा रहा है। श्रीलंका की खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान उनको टीम की कप्तानी सौंपी गई। वेे मौजूदा वनडे टीम के उप कप्‍तान भी हैं, लेकिन बुधवार को हार्दिक पंड्या गलत वजह से चर्चा में आ गए. कोलकाता में खेले गए दूसरेे वनडे मैच के दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया। इसमें हार्दिक कथित तौर पर साथी खिलाड़ी कोे गाली देते हुए सुनाई दे रहे हैं।
आपको बता दे कि भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया। इस मैच में श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। इस दौरान गेंदबाजी में भारतीय टीम ने दमदार खेल दिखाते हुए मेहमान टीम को सिर्फ 215 रन पर समेट दिया। टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी में कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज ने तीन-तीन विकेट हासिल किए जबकि उमरान मलिक के खाते में दो विकेट आए और अक्षर पटेल ने भी एक विकेट झटका।
मैच में हार्दिक पंड्या ने भी पांच ओवर गेंदबाजी की लेकिन उन्हें एक भी विकेट हासिल नहीं हुआ। हालांकि इसके बावजूद वह चर्चा में आ गए हैं। दरअसल ईडन गार्डन्स वनडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हार्दिक पंड्या की आवाज सुनाई पड़ रही है जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ी के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। हालांकि वह किसे डांट रहे हैं यह नहीं पता चल पाया।
यह पहली बार नहीं है जब हार्दिक पंड्या ने मैदान पल साथी खिलाड़ियों के साथ गाली गलौज करते हुए सुनाई पड़े हैं। इससे पहले भी उनका कईं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें वह अपने साथी खिलाड़ियों पर गुस्सा करने के साथ-साथ अपशब्दों का प्रयोग कर चुके हैं।
बता दें कि हार्दिक पंड्या मौजूदा टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों में से एक हैं। हार्दिक को रोहित शर्मा के बाद टीम इंडिया के लिए भविष्य का कप्तान बताया जाता है। ऐसे में उनका इस तरह साथी खिलाड़ियों के ऊपर चिल्लाना और गुस्सा करना सही आदर्श तो नहीं माना जा सकता है।
श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में कप्तान थे हार्दिक
वनडे सीरीज से पहले हार्दिक श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों में कप्तान थे। हार्दिक की कप्तानी में टीम इंडिया ने सीरीज में 2-1 से बेहतरीन जीत दर्ज की। वहीं वनडे सीरीज में रोहित शर्मा की अगुवाई में हार्दिक टीम के उप कप्तान हैं।
इसके अलावा हार्दिक पंड्या इंडियन प्रीमियर लीग में गुजरात टाइटंस की भी कप्तानी करते हैं। उन्होंने अपनी कप्तानी में पहले ही सीजन में टीम को खिताबी जीत दिलाकर सबको हैरान कर दिया। हार्दिक की कप्तानी में खेलने वाले कई खिलाड़ियों का मानना है वह एक शानदार नेतृत्वकर्ता हैं लेकिन मैदान पर कभी-कभी उनका गुस्सैल रूप उनकी छवि पर नकारात्मक असर डालती है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.