Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Bear Attack Video: भालू को डंडे से मारने चले लोग, उल्टा पड़ा दांव! बदला लेने को छत पर चढ़ा जानवर, देखें वीडियो

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

भालू कितने खतरनाक जीव होते हैं, इसके बारे में शायद ही आपको पूरी जानकारी होगी क्योंकि आपने उन्हें हमेशा फिल्मों में या कार्टून में क्यूट छवि के साथ ही देखा होगा। पर असल में वो बेहद खूंखार और जानलेवा प्राणी होते हैं। उनके आगे टिक पाना अन्य जानवरों के लिए भी मुश्किल होता है। एक बार वो हमला कर दें, तो फिर चीर-फाड़कर ही शांत होते हैं. ऐसे में सोचिए कि अगर कोई विशाल भालू इंसान पर हमला कर दे तो क्या होगा? इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ऐसा ही ।जारा देखने को मिल रहा है. कुछ लोग एक भालू (Brown Bear attack video) को डंडे से मारने की फिराक में हैं, मगर वो कुछ ऐसा कर जाता है कि लोगों के होश उड़ जाते हैं।
इंस्टाग्राम अकाउंट @ladakh_videos पर हाल ही में एक वीडियो (Bear climb on roof video) शेयर किया गया है जिसमें एक भालू हमला करते नजर आ रहा है। वीडियो के साथ लिख कैप्शन में ये दावा किया गया है कि ये लद्दाख का ही वीडियो है, पर कमेंट सेक्शन में कुछ लोग इसे तिब्बत और कुछ लोग कजाकिस्तान का बता रहे हैं. ऐसे में ये साफ नहीं है कि वीडियो किस जगह का है. पर काफी भयानक है।
भालू ने कर दिया हमला
वायरल वीडियो पहाड़ी इलाके का ही है. दूर-दूर तक सफेद पहाड़ नजर आ रहे हैं. सामने कुछ गाड़ियां पास हो रही हैं और उनके बगल में कम हाइट के मकान बने हैं. उन मकानों की छत पर कुछ लोग खड़े हैं और हाथ में डंडा पकड़ा है. नीचे एक भूरे रंग का बड़ा सा भालू मौजूद है जो मकान के परिसर में घुस गया है। लोग जब उसे डंडे से डराते हैं तो भगने की जगह भालू गुस्सा जाता है और उनपर हमला कर देता है। उसका भारी भरकम शरीर देखकर नहीं लगता कि वो उपर चढ़ पाएगा, पर भालू ऊपर चढ़ जाता है और उन लोगों का पीछा करने लगता है। सभी वहां से तेजी से भागते हैं और जैसे-तैसे अपनी जान बचाते हैं।
वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो को 41 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने इस दृश्य को टेंपल रन वीडियो गेम से जोड़ दिया तो एक ने कहा कि टेडी बियर क्यूट ही नहीं होते, ऐसे भी होते हैं. एक ने बताया कि वीडियो तिब्बत का है जबकि एक ने इस कजाकिस्तान का बताया।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.