Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

टीम इंडिया के लिए डेब्‍यू को तैयार विस्‍फोटक ओपनर, सहवाग की तरह पहली गेंद से धुनता है गेंदबाजों को

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय टीम की शर्मनाक हार के बाद लगातार आलोचनाओं का दौर जारी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि वेस्‍टइंडीज के दौरे के लिए कुछ युवा चेहरों को टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है, जिन्‍होंने हाल ही में खत्‍म हुए आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। इनमें से एक युवा खिलाड़ी ऐसा भी है, जिसे देखकर वीरेंद्र सहवाग की याद आ जाती है। ये खिलाड़ी सहवाग की तरह ही पहली गेंद से गेंदबाजों की धुनाई करता है। इस खिलाड़ी को वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भी चुना गया था, लेकिन खेलने का मौका नहीं मिल सका।
दरअसल, वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया में यशस्वी जायसवाल का चयन तय माना जा रहा है। बताया जा रहा है एशिया कप 2023 से पूर्व जायसवाल भारत के लिए डेब्यू कर सकते हैं। उन्‍हें कैरेबियाई टीम के खिलाफ टी20 सीरीज में सलामी बल्‍लेबाज के तौर पर आजमाया जा सकता है। बता दें कि टीम इंडिया को वेस्‍टइंडीज के दौरे पर 12 जुलाई से दो टेस्‍ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी हैं।
भारतीय सेलेक्‍टर्स का ध्‍यान भी खींचा
यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल में पहली गेंद से ही हर गेंदबाज की जमकर धुनाई की। उनकी बेखौफ बल्‍लेबाजी ने फैंस को दिवाना बना और भारतीय सेलेक्‍टर्स का ध्‍यान भी अपनी ओर खींचा। इसी वजह से उन्‍हें वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए बतौर स्‍टैंडबाई प्‍लेयर के रूप में चुना गया। यशस्वी का आक्रामक अंदाज में खेलना दिग्गज पूर्व सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग की याद दिलाता है।
आईपीएल में ठोके 625 रन
बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए 14 मैच खेले। इन मैचों में उन्‍होंने 150 की स्ट्राइक रेट से कुल 625 रन बनाए। इस दौरान उन्‍होंने 1 शतक और 5 अर्धशतक भी लगाए।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.