Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

Fukrey 3 Twitter Review: कॉमेडी और एंटरटेनमेंट का तड़का, मजेदार है चूचा, दर्शकों ने बताया-जवान के बाद दूसरा ऑप्शन

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। बॉलीवुड के उम्दा एक्टर पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट , वरुण शर्मा और ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘फुकरे 3’ गुरुवार यानी 28 सितंबर को सिनेमाघरो में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के पहले 2 पार्ट दर्शकों के पेट में दर्द कर चुके हैं वहीं, जैसे ही आज फिल्म आई सोशल मीडिया पर छा गई। ट्विटर पर दर्शकों ने फिल्म को देखने के बाद अपने-अपने रिएक्शन देने शुरू भी कर दिए हैं आईये जानते हैं यूजर्स फुकरे 3 को लेकर क्या राय दे रहे हैं उन्हें ये फिल्म कैसी लग रही है।
ऋचा चड्ढा और चूचा लगे जबरदस्त
फिल्म फुकरे 3 रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फुकरे 3 को दर्शक काफी अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। लोगों को ऋचा चड्ढा की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। इस मूवी को लेकर लोग ट्विटर पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक ने लिखा,’ फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने काफी शानदार एक्टिंग की है। हमेशा की तरह उन्होंने दिल जीत लिया है। वहीं, एक यूजर ने लिखा जवान के बाद कोई फिल्म देखने लायक है तो वो ये है कुल मिलकार मूवी अच्छी है।’ वहीं कुछ लोग इस मूवी को एवरेज भी बता रहे हैं। नीचे कुछ दर्शकों को ट्विट है जो आप देख सकते हैं।
बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करेगी फुकरे 3
फुकरे 3 की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर सभी की नजरें टिकी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें ओपनिंग डे पर ‘फुकरे 3’ 8-10 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान भी रिलीज हुई है। फुकरे 3 की टक्कर जवान (Jawan) से होने वाली है। ऐसे में देखना ये दिलचस्प होगा कि फुकरे 3 कैसा परफॉर्म करती है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.