Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

अगर 2 सेकेंड और हो जाता लेट तो मौत के मुंह में चली जाती ये महिला, मसीहा बनकर आया ये शख्स और…

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

प्रतापगढ़। कहते है कि मारने वाले से बचाने वाला बड़ा होता है। एक घटना से इस बात को चरितार्थ कर दिया। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के एमजी रोड पर हुए एक हादसे ने लोगों को हैरानी में डाल दिया। स्कूटी पर जा रही एक महिला की जान बाल-बाल बच गई, जब वह ट्रक के टायर के नीचे आ गई। सड़क किनारे खड़े एक शख्स ने महिला की जान को बचाकर एक मिशाल कायम की। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों के रोंगटे खड़े हो गए।
सड़क पर बाल-बाल बच महिला की गई जान
दरअसल, सोशल मीडिया पर शहर में हुए सड़क हादसे का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। शहर के एमजी रोड पर दोपहर में गुजर रहे एक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास कर रही एक महिला स्कूटी सहित ट्रक के बीच में जा गिरी। हादसे के बाद वहां खड़े शख्स युवराज रौनक राजपूत ने तुरंत ही महिला को पीछे खींचकर बाहर निकाल लिया। युवक की बहादुरी की वजह से एक महिला की जान बच गई।
ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ ये हादसा
हालांकि, महिला गलत साइड से ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास कर रही थी, लेकिन मौके पर मौजूद युवक की सूझबूझ की वजह से उसकी जान बच गई। अब सोशल मीडिया पर युवक द्वारा किए इस काम का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। चंद सेकेंड की लापरवाही से महिला की जान जा सकती थी। हालांकि, इस वीडियो से सबक लेने की जरुरत है. हेलमेट का इस्तेमाल करें, वाहन को धीरे चलाएं और ओवरटेक करते समय यातायात नियमों का पूरा पालन करें।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.