Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

उर्फी जावेद के हॉट अवतार ने पानी में लगाई आग , बारिश में भीगते हुए ने बिखेरा जलवा, भीगे बालों में डांस कर बढ़ाया इंटरनेट का पारा

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। उर्फी जावेद हमेशा अपने फैशन सेंस को लेकर नेटिजेंस को हैरानी में डाल देती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। लेकिन इस बार उर्फी जावेद ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिससे नजर हटाना बेहद मुश्किल है। जी हां बारिश की रिमझिम बूंदों में उर्फी जावेद की ये अदाएं और भी दीवाना बना देंगी।
उर्फी जावेद का वायरल वीडियो
बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद एक बार भी ऐसा नहीं हुआ जब उर्फी जावेद चर्चा में ना रही हों। हर बार वह अपने अतरंगी कपड़ों से नेटिजेंस को हैरानी में डाल देती हैं। उर्फी जावेद को अपने काम से ज्यादा उनके अजब-गजब फैशन सेंस को लेकर लोकप्रियता ज्यादा मिली है। लेकिन, इस बार उर्फी जावेद ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है कि देखने के बाद आप भी आपकी नजर नहीं हटेगी।
बारिश में भीगी उर्फी जावेद
जी हां, अपने बेबाक अंदाज जानने वाली उर्फी जावेद ने बारिश का लुत्फ उठाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। बारिश में साड़ी पहनकर वह अपना बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में पहले उर्फी जावेद ने सिंपल नाइट सूट पहना हुआ है, फिर झट से वह साड़ी के लुक में आकर फैंस को हैरान कर देती हैं। उर्फी जावेद इस वीडियो में बारिश का मजा लेते हुए ‘इस बारिश में’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस कर रही हैं।
उर्फी जावेद का वायरल हुआ वीडियो
उर्फी जावेद वीडियो में पिंक कलर की साड़ी पहनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उर्फी छाता लेकर बारिश में खूबसूरत अंदाज में डांस करती हैं और फिर कुछ शानदार पोज भी देती हैं। फिलहाल उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये डीवा लुक देख फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।
उर्फी जावेद के अतरंगी लुक्स
उर्फी जावेद अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। उनका अजब-गजब लुक कभी फैंस को पसंद आता है कभी नहीं। कईं बार वह अपने लुक से नेटिजेंस के निशाने पर आ जाती हैं। इससे पहले उर्फी ने कभी रस्सी में तो कभी बोरी वाली ड्रेस पहनकर वीडियो शेयर की थी जिसको लेकर वह काफी ट्रोल भी हुईं। हालांकि उर्फी जावेद ये साफ कर चुकीं हैं कि उन्हें ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.