Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

राखी सावंत की जिंदगी में फिर आया तूफान, पति आदिल दुर्रानी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा-‘मुझे श्रद्धा की तरह…’

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

मुंबई। राखी सावंत ने हाल ही में अपनी मां को खोया है अब लग रहा है कि पति भी हाथ से निकल जाएगा। राखी ने एक बार फिर मीडिया के सामने अपने दिल की भड़ास निकाली। राखी की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही है बल्कि पति आदिल खान दुर्रानी ।उन्हें सीढ़ी की तरह इस्तेमाल कर रहे हैं। आदिल का अफेयर किसी लड़की से चल रहा है और इसी वजह से सबके सामने शादी की बात वह कबूल नहीं कर रहा था। राखी ने आदिल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह श्रद्धा वाल्कर की तरह फ्रिज में नहीं जाना चाहतीं।
राखी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर आदिल दुर्रानी संग शादी की बात शेयर की थी। शादी के वक्त बकायदा रजिस्टर के पेपर और तस्वीरें शेयर की थी साथ ही ये भी बताया था कि आदिल ने शादी तो कर ली है लेकिन सबके सामने मानने से इनकार कर रहा है। मामला सुर्खियों में आया और राखी ने कहा कि सलमान भाई ने आदिल से बात की तो शादी कबूल कर लिया। इसके बाद दोनों की खुशनुमा तस्वीरें और वीडियो सामने आए। ऐसा माना जा रहा था कि राखी की शादी सही रास्ते पर चल रही है। लेकिन मां के मरने के बाद राखी ने आदिल की गर्लफ्रेंड को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।
आदिल गर्लफ्रेंड की वजह से राखी से शादी कुबूल नहीं कर रहा था
पैपराजी से बात करते हुए राखी सावंत ने ‘आप लोगों के माध्यम से मैं उस लड़की को चेताना चाहती हूं कि जब मैं बिग बॉस मराठी 4 में रही तो उसने इस मौके का फायदा उठाया. मैं उसका नाम नहीं बताऊंगी लेकिन समय आने पर फोटोज और वीडियोज दिखाऊंगी. आदिल ने अपने अफेयर की वजह से 8 महीने छिपा कर रखी। वह कहते हैं कि तुम मेरी भगवान हो, खुदा हो, अल्लाह के बाद तुम हो..नहीं मेरी तुलना खुदा से मत करो..मुझे बीवी बनना है, बच्चों की मां बनना है, मैं एक इंसान बनना चाहती हूं। मैं ये सब नहीं बताना चाहती थी, अभी तक चुप रही।आदिल ने उस लड़की की वजह से शादी से इनकार किया. फिर मीडिया-फैंस और दुनिया के डर में शादी कुबूल की. मैं किसी की सीढ़ी नहीं बनना चाहती. मुझे सीढ़ी मत बनाओ’।
राखी ने आदिल और उसकी गर्लफ्रेंड को दी चेतावनी
राखी ने आदिल की गर्लफ्रेंड को चेतावनी देते हुए कहा कि ‘एक औरत एक औरत का घर तोड़ रही है, तुम्हें शुक्रगुजार होना चाहिए कि मैं तुम्हारा नाम, फोटो और वीडियो सामने नहीं ला रही। अगर मैं पलकें झुका कर बर्दाश्त करना जानती हूं तो आंखे उठा के अपने स्वाभिमान और शादी के लिए लड़ना भी जानती हूं। मैं दूसरी लड़कियों की तरह खामोश नहीं रहने वाली, अगर आदिल को नहीं छोड़ा तो मैं वीडियो फोटो वायरल कर दूंगी। आदिल उस लड़की को छोड़ दो, सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहते।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.