Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

आलिया ने स्पेशल अंदाज में रणबीर कपूर को बर्थडे पर किया विश, लिखा “मेरा प्यार.. मेरा सबसे अच्छा दोस्त..

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं, जिनके पोस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं, और ये इंतजार तब और ज्यादा बढ़ जाता है जब रणबीर कपूर का बर्थडे हो. आज रणबीर के 41 साल के हो गए हैं तो इस मौके पर आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के लिए एक स्पेशल पोस्ट किया है. आज, 28 सितंबर को, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पति रणबीर कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक मल्टी-पिक्चर पोस्ट साझा किया. पोस्ट के साथ एक मजाकिया लेकिन रोमांटिक कैप्शन भी था, जिसमें उसने लिखा था, “मेरा प्यार.. मेरा सबसे अच्छा दोस्त.. मेरी सबसे खुशी की जगह.. जैसा कि आपने मेरे ठीक बगल में बैठे अपने सीक्रेट अकाउंट से ये कैप्शन पढ़िए. मैं बस इतना ही कहना चाहूंगा..जन्मदिन मुबारक हो बेबी…तुम इसे सब जादुई बना देते हो. ”
एक्टर के गाल पर आलिया ने किया किस
साझा की गई पोस्ट में, एक्ट्रेस ने फैंस के लिए दोनों की कई अनदेखी फोटो पोस्ट की हैं. पहली फोटो में कपल को दिखाया गया है, रणबीर आलिया के साथ एक सेल्फी क्लिक कर रहे हैं और कैमरे पर एक अजीब प्रतिक्रिया दे रहे हैं और आलिया अभिनेता के गाल पर एक किस कर रही हैं. दूसरी फोटो में दोनों एक क्रिकेट स्टेडियम में मैच का आनंद लेते हुए कैमरे के सामने खड़े हैं. तीसरी और चौथी फोटो दोनों की सोलो तस्वीर है. एक अन्य तस्वीर में, आलिया ने अपने मेहंदी समारोह से एक मोनोक्रोमैटिक फोटो साझा की और आखिरी तस्वीर दक्षिण अफ्रीका से रणबीर की क्लोज़-अप है, जब उन्होंने आलिया को प्रपोज किया था.
पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, एक्ट्रेस का कमेंट सेक्शन रणबीर कपूर के लिए जन्मदिन की शुभकामनाओं से भर गया, जबकि कुछ ने रेड इमोजी ड्रॉप किए. जबकि एक्ट्रेस गौहर खान ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे रणबीर, बिपाशा बसु ने कमेंट किया, “हैप्पी बर्थडे रणबीर”, निर्देशक जोया अख्तर ने मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ एक मुस्कुराता हुआ चेहरा छोड़ा.

https://www.instagram.com/p/CxuNHJWtSEr/?utm_source=ig_web_button_share_sheet


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.