Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पृथ्वी शॉ की जिंदगी में आखिर चल क्या रहा ! सड़क पर मारपीट, अब मॉडल गर्लफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर स्टार पृथ्वी शॉ की निजी जिंदगी से जुड़ी बड़ी खबर आई है। उनका मॉडल गर्लफ्रेंड निधि तापड़िया के साथ ब्रेकअप हो गया है। अफवाहों की मानें तो इस कपल की राहें अब जुदा हो गई हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के 2023 सत्र के ठीक पहले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सपना गिल और उनके दोस्तों के साथ सड़क पर मारपीट के बाद यह एक और बुरी खबर है।
दावा किया जा रहा है कि इन दोनों लव बर्ड्स ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग के 2023 सत्र के बाद यह कपल एक साथ फ्रांस में 2023 Cannes Film Festival के दौरान दिखाई दिया था। इससे पहले वैलेंटाइन डे पर पृथ्वी शॉ ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने निधि को अपनी वाइफ बता दिया था। हालांकि, कुछ ही देर बाद उन्होंने इस पोस्ट को हटा दिया था।
निजी जिदंगी को लेकर सुर्खियों में रहे पृथ्वी शॉ एक समय भारत के भविष्य के सबसे बड़े सितारों की लिस्ट में शामिल थे। उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था। फिर टीम इंडिया में आए। उन्होंने कुछ अच्छी पारियां भी खेलीं, लेकिन फिर टीम इंडिया से बाहर हुए तो समय-समय पर खुद ही अपनी मुश्किलें बढ़ाते नजर आए।
डोमेस्टिक क्रिकेट में रनों की बौछार करने के बाद इस साल न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए उनका सिलेक्शन तो हुआ, लेकिन प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया। आईपीएल 2023 में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और दिल्ली कैपिटल्स टीम की प्लेइंग इलेवन से अंदर-बाहर होते रहे। यह दिल्ली टीम के लिए भी बड़ा झटका था।
वह फिलहाल दिलीप ट्रॉफी में वेस्ट जोन का हिस्सा हैं और उन्होंने सेंट्रल जोन के खिलाफ 26 और 25 रन बनाए। इस तरह से एक बार फिर वह परफॉर्म करने में असफल रहे।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.