Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

खौफनाक : वो भूतिया औरत जो सड़कों पर करती है डांस, देखने वालों की हो जाती है मौत! क्या है रहस्य

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

डेस्क। दुनिया में कई ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब लोग ढूंढने की कोशिश तो करते हैं पर खोज नहीं पाते। इन दिनों सर्बिया में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है जो सभी के रोंगटे खड़े कर रहा है। यहां एक महिला अचानक ही चर्चा में आ गई है जो भूत बनकर सड़कों पर घूम रही है। ऐसे में ये बताना पाना मुश्किल है कि वो कोई प्रैंक कर रही है या फिर असल में वो कोई नकारात्मक शक्ति है! महिला का वीडियो (Dancing Lady video) जब से सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुआ है, तब से लोगों ने उसे ‘Serbian Dancing Lady’ का नाम दे दिया है।आखिर उसका रहस्य है क्या? चलिए हम आपको बताते हैं।
कुछ रिपोर्ट्स और फिजी फैक्ट्स टीवी इंस्टाग्राम अकाउंट के मुताबिक सर्बियन डांसिंग महिला (Serbian dancing woman viral video) को सबसे पहले साल 2009 में सड़कों पर देखा गया था। पर कई रिपोर्ट्स का दावा है कि उसे 1998 से सड़कों पर देखा जा रहा है। फिजी फैक्ट्स टीवी इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया गया कि 2009 में दिखने के बाद वो दोबारा नहीं नजर आई। उस वक्त मीडिया ने उसे कवर नहीं किया क्योंकि उन्हें लगा कि ये कोई खबर नहीं है। कोई सनकी महिला लोगों को सिर्फ डराने के लिए ऐसा कर रही होगी। पर साल 2018 में जब उसे फिर से देखा गया, तब सबके होश उड़ गए। न्यूज चैनलों ने उसे फिर नहीं कवर किया पर तब तक सोशल मीडिया पर तेजी से वो वायरल होने लगी. टिकटॉक पर उसका वीडियो वायरल हुआ. अब साल 2023 में वो दोबारा देखी गई है।
सड़कों पर नाचते दिखाई देती है महिला
सबसे ज्यादा डरावनी बात ये है कि महिला सड़क पर अकेले, रात के अंधेरे में नाचती है। उसके डांस स्टेप भी हमेशा एक तरह के होते हैं। अगर कोई उसे डांस करते हुए देखने लगेगा या उसका वीडियो बना लेगा तो वो उसके ऊपर हमला कर देती है। कथित तौर पर उसे देखने वाले दो लोगों की मौत हो चुकी है। कुछ लोग उसका वीडियो बनाकर वहां से भाग निकलने में कामयाब हुए हैं। लोगों को हिदायत दी जा रही है कि अगर ऐसी महिला से सामना हो, तो लोग वहां खड़े होकर उसे नाचते हुए ना देखें, बस दूसरे रास्ते से वहां से चले जाएं, उसे परेशान ना करें।
पुरानी कहानी से जुड़े हैं महिला के तार
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर आ रही थीं कि उस महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पर इस खबर पर काफी विवाद है। अभी ये तय नहीं है कि उसे गिरफ्तार किया गया है या नहीं। रिपोर्ट में बताया गया कि ये एक अफवाह है जो एक पुरानी कहानी से जुड़ी है। माना जाता है कि सैकड़ों सालों पहले सर्बिया के एक गांव में एक युवती रहती थी, जिसे दूसरे गांव के शख्स से प्यार हो गया। पर उसके माता-पिता इस रिश्ते के लिए नहीं माने तो उसने अपनी जान दे दी और अब उसी का भूत सड़कों पर दुखभरे गीत गाते और नाचते हुए घूमता है। उसे देखने वालों के साथ बहुत बुरा होता है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. उसके जो वीडियो वायरल हो रहे हैं, वो सर्बिया के बेलब्रेग में शूट किए बताए जा रहे हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.