Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

पीएम मोदी का तूफानी दौरा : 6 दिन में एमपी-राजस्थान समेत 4 राज्यों में करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां, ये रहा शेड्यूल

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

नई दिल्ली। 2024 के लोकसभा संग्राम से पहले इस साल राजस्थान, मध्य प्रदेश के अलावा छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिज़ोरम में भी विधानसभा चुनाव होने हैं। इनमें राजस्थान, एमपी और छत्तीसगढ़ राजनीतिक दृष्टि से बीजेपी और कांग्रेस दोनों के लिए अधिक महत्वपूर्ण है। दोनों ही पार्टियां अपनी पूरी तैयारी के साथ रणनीति में जुट गई है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले छह दिनों में 4 राज्यों में तूफानी चुनाव प्रचार अभियान पर निकलने वाले है। पीएम मोदी चार चुनावी राज्यों में आठ चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।
कई करोड़ रुपए की परियोजनाओं की देंगे सौगात
प्रधानमंत्री मोदी इन चुनावी दौरों के दौरान चार राज्यों और ग्वालियर, जबलपुर, जगदलपुर और जोधपुर में कई करोड़ रुपए की परियोजनाओं का उद्घाटन कर सकते हैं। पीएम मोदी मध्य प्रदेश, राजस्थान, तेलंगाना और छत्तीसगढ़ में दो-दो चुनावी रैलियां करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी की ‘परिवर्तन शखानंद रैली’ के लिए आज शनिवार को बिलासपुर जाएंगे।
पीएम मोदी का एमपी का 34वां दौरा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकाल में 33 बार मध्य प्रदेश जा चुके हैं। पीएम मोदी का अब 34वां दौरा है। सितंबर के महीने में ही प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश के 7 दौरे कर चुके है।
जानिए पीएम मोदी का शेड्यूल
– पीएम नरेंद्र मोदी 1 अक्टूबर को 13,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई विकास परियोजनाओं की नींव रखने और जनता को समर्पित करने के लिए तेलंगाना के महबूबनगर में होंगे।
– 2 अक्टूबर को पीएम मोदी राजस्थान और मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे। सबसे पहले 10 बजकर 45 मिनट पर पीएम राजस्थान के चित्तौरगढ़ में कई विकास योजनाओं का शुभारंभ और शिलान्यास करेंगे।
– इसके बाद पीएम मोदी 11 बजकर 45 मिनट पर चित्तौड़गढ़ में सभा को संबोधित करेंगे।
एमपी के ग्वालियर में 3 बजकर 30 मिनट पर पीएम विकास योजनाओं की शुरुआत करेंगे और शिलान्यास के बाद सभा को संबोधित करेंगे।
– 3 अक्टूबर को पीएम मोदी छत्तीसगढ़ और तेलंगाना का दौरा करेंगे।
छत्तीसगढ़ दौरे में पीएम 11 बजे जगदलपुर में होंगे और 11 बजकर 45 मिनट पर उनकी रैली निकाली जाएगी।
– छत्तीसगढ़ दौरे के बाद पीएम तेलंगाना जाएंगे, जहां 3 बजे निज़ामाबाद में विकास कार्यो की शुरुआत और शिलान्यास करेंगे।
– इसके बाद 3 बजकर 45 मिनट पर पीएम मोदी की निजामाबाद में रैली निकाली जाएगी।
– 5 अक्टूबर को प्रधानमंत्री राजस्थान और एमपी का दौरा करेंगे, जहां उनका 11 बजे राजस्थान के जोधपुर में कार्यक्रम होगा और 12 बजे रैली होगी। जोधपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का गढ़ है।
– अपने एमपी के दौरे पर पीएम 3 बजकर 30 मिनट पर जबलपुर होंगे और कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। मध्य प्रदेश की राजनीति में जबलपुर भी एक प्रमुख केंद्र है।

 


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.