Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

विपक्ष का आरोप लाशों के ढेर पर हो रहा पंचायत चुनाव : वोटिंग के दौरान अब तक 14 की मौत; दोपहर एक बजे तक 36.66 फीसदी मतदान

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

कोलकाता। पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में मतदान शुरू होने के साथ ही हिंसा का तांडव शुरू हो गया है। विभिन्न मतदान केंद्रों पर मारपीट, हिंसा और आगजनी की खबर आ रही है। विपक्ष का आरोप हैं कि लाशों के ढेर पर पंचायत चुनाव हो रहा है। तृणमूल कांग्रेस पर बूथ लूटने के आरोप लग रहे हैं। राज्य के विभिन जगहों में हिंसा लगातार जारी है। शनिवार की सुबह सात बजे राज्य के पंचायत की 74 हजार सीटों के लिए मतदान शुरू हो गया, साथ में कई जगहों पर भारी हिंसा भी शुरू हो गई। बंगाल में अलग-अलग इलाकों में पत्थरबाजी, आगजनी के साथ-साथ लूटपाट की घटनाएं सामने आ रही हैं। कल रात से लेकर अब तक राज्य में कई जगहों पर हुई हिंसा में 14 लोगों के मारे जाने की खबर है।
मुर्शिदाबाद के बेलडांगा में कांग्रेस और तृणमूल के बीच झड़प में सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ता बाबर अली की मौत हो गई। हिंसा के बाद इलाके में भारी तनाव है। गोली लगने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता अस्पताल में भर्ती है। मतदान शुरू होते ही कूचबिहार में मतदान केंद्र में तोड़फोड़ कर दी गई है और मतपत्र लूट लिए गए हैं और आग लगा दी गई है।
दोपहर एक बजे तक 36.66 फीसदी मतदान
पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव में हिंसा के बीच दोपहर एक बजे तक 36.66 फीसदी मतदान हुआ है. सुबह से ही राज्य के विभिन्न इलाकों में हिंसा की खबर आ रही है।
कूचबिहार में एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या
कूचबिहार में एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी। दिनहाटा के भगानी इलाके में चिरंजीत कोरजी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें पहले दिनहाटा उप-जिला अस्पताल ले जाया गया और बाद में कूचबिहार के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया जहां उनकी मृत्यु हो गई।
बैलेट में लगाई आग
पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान कूच बिहार में दिनहाटा के बारानाचिना में एक पोलिंग बूथ पर कथित तौर पर फेक वोटिंग से नाराज मतदाताओं ने बैलेट में आग लगा दी। फिलहाल अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.