Universe TV
हर खबर पर पैनी नजर

न्यूड होकर होटल में दौड़ लगाना पड़ा भारी, गिरफ्तार हुईं मशहूर सोशल मीडिया स्टार

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

इंटरनेट पर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहने वाली सोशल मीडिया स्टार को हाल ही में गिरफ्तार कर लिया गया है। दुनिया भर में अपने लुक्स के लिए मशहूर मॉडल निकिता ड्रैगुन (Nikita Dragun) पर पब्लिक प्लेस में अश्लील का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि वो एक होटल के कमरे में रुकी थीं और इस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि कई लोगों को ये बेहद आपत्तिजनक लगा। इसके बाद उन्हें एक गार्ड ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद निकिता ने भी पुलिस पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।
निकिता ड्रैगुन हुईं गिरफ्तार
निकिता सोशल मीडिया पर टांसजेंडर इन्फ्लूएंसर के तौर पर मशहूर हैं। वो अपने अकाउंट पर आए दिन हॉट फोटोशूट और वीडियोज शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। बीते दिनों उनका बिकिनी शूट खूब वायरल हुआ था। वहीं, अब वो अपनी बोल्डनेस की वजह से मुसीबत में फंस गई हैं। निकिता पर पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने का आरोप है।
न्यूड होकर घूमने का आरोप
निकिता फ्लोरिडा के एक होटल में ठहरी थीं. वहीं, सोमवार को उन्हें इस होटल से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस को होटल स्टाफ ने बताया कि वो न्यूड होकर होटल के पूल एरिया में दौड़ रही थीं और परेशानियां खड़ी कर रही थीं। इस मामले में फ्लोरिडा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निकिता को पुलिस ने कमरे मे बहुत तेज आवाज में म्यूजिक चलाते हुए पकड़ा था। पुलिस जब उनसे पूछताछ कर रही थी तब निकिता ने अचानक एक पानी की बोतल खोलकर सिक्योरिटी गार्ड और ऑफिसर के ऊपर फेंक दी।
मॉडल ने पुलिस पर लगाए आरोप
वहीं, इसके बाद जब निकिता को कोर्ट में पेश किया गया तो उन्होंने पुलिसवालों पर चौंकाने वाले आरोप लगाए। निकिता ने बताया है कि वे कानूनी तौर पर एक लड़की हैं लेकिन फ्लोरिडा पुलिस ने उन्हें आदमियों के साथ जेल में रखा। मॉडल को 48 घंटों बाद जेल से रिहा कर दिया गया था।हालांकि, इस पर जज ने उनसे कहा- ‘वो ऊपर नियम नहीं बना सकती हैं।


- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.